बुरी नजर से बचने के लिए यह 9 बॉलीवुड स्टार ऐसे टोटके अपनाते हैं, पढ़ें

बॉलीवुड हो या हमारा घर या कोई और सब किसी ना किसी तरह का अंधविश्वास पाल कर रखते हैं। वैसे तो बॉलीवुड स्टार अंधविश्वास  का विरोध करते नजर आते हैं पर जब भी देखा जाता है, पर ऐसा होता नहीं है। हर एक बॉलीवुड स्टार इन टोटकों को अपनाते हैं।

यह बॉलीवुड स्टार जनता को यह दिखाना नहीं चाहते है और इसलिए यह हमेशा टोटकों और काले जादू इत्यादि के विरोध करते हैं। वैसे काला जादू या घरेलू तरीके जो बुरी नजर से बचाते है यह भारत ही नहीं अनेक देशों में आज भी अपना प्रचम लहराए हुए हैं। इन टोटकों ने बॉलीवुड के भी अनेक कलाकरों के दिल में भी जगह बना ली हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कलाकरों के बारें में बताने वाले है जो हमेशा बुरी नजर से बचने के लिए टोटकों का इस्तेमाल करते हैं।

ऋतिक रोशन

आपने देखा होगा की ऋतिक के बाए हाथ कीउंगुलियां 6 हैं। वो इसे ऑपरेशन से हटवा भी सकते हैं पर इनका मानना है की इनकी एक उंगुली एक्स्ट्रा है और यह उनके लिए बहुती लकी है तो इसे हटाने का वो सोच भी नहीं सकते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का मानना है की यदि वो अपनी फिल्म रिलीज के वक्त इंडिया में रहते है तो उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। वो अक्सर अपनी फिल्म रिलीजिंग के टाइम देश से बाहर  चले जाते हैं।

Advertisment