पार्टनर से हर छोटी- बड़ी बात को करें शेयर

1. हर लड़की जब जवान होती है तो वह अपने पार्टनर को लेकर सपने देखने लगती है। लड़कियों के दिमाग में एक ही प्रश्न होता है कि उनका होने वाला पार्टनर कैसा होगा। धीरे-धीरे लड़कियां अपने दिल और दिमाग में अपने पार्टनर की एक छवि बना लेती है।

2. वो चाहती है कि उसका पार्टनर उसकी बनाई गई छवि के अनुसार हो। लड़कियां चाहती हैं कि उसका पार्टनर हैंडसम होने के साथ केयरिंग नेचर वाला हो, साथ ही वो उसे पूरा सम्मान दे और हर छोटी-बड़ी बात उससे शेयर करे।

3. लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी पूरी बात सुनकर ही उन्हें रिस्पॉन्स दे। आधी अधूरी बात सुनकर सुझाव देने से आप फंस सकते हैं। क्योंकि लड़कियों को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता जब लड़के उनकी आधी बात सुनकर ही सलाह देने लगते हैं। अगर आपके पास कोई हल हो तो जरूर बताएं। लेकिन बिना बात सुने सलाह देने की गलती ना करें।

4. भले ही लड़कियां अपने पार्टनर के सामने बहुत स्ट्रॉन्ग बनने की कोशिश करती हैं। लेकिन अंदर ही अंदर उनके मन में होता है कि उनका पार्टनर उनकी केयर करे। घर पहुंचने के बाद आपका एक कॉल या मैसेज उन्हें एहसास दिलाता है कि आपको उनकी फिक्र है। किसी की केयर करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन जरूरत से ज्यादा पोजेसिव ना हों।

5. सबकी लाइफ में एक पास्ट होता है। कुछ राज होते हैं। लड़कियां इन चीजों पर भी पूरा ध्यान देती हैं। वह हमेशा चाहती हैं कि उनका पार्टनर उन्हें अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात बता दे। अगर कभी आपकी पार्टनर आपसे इस तरह की बातें करें या आपके कुछ राज जानने की कोशिश करे तो उस पर भरोसा कर उसे बता दें। क्योंकि आपका भरोसा उसे विश्वास दिलाएगा कि आप उसके साथ हैं

6. महिलाओं को पुरुषों की बॉडी स्मेल बहुत अच्छी लगती है। इससे उन्हें आराम वाली फीलिंग मिलती है। इसलिए जब भी वो आपसे मिलें तो उन्हें हग करके वेलकम करें। आपका ऐसा करना उन्हें अच्छा फील करा सकता है।

Advertisements

SHARE